Logo
ब्रेकिंग
विकास रथ पहुंच रहा है गांव-गांव, आम लोगों को दे रहा है कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी नियमविरूद्ध हो रही चेकिग पर लगी रोक, थाना प्रभारी ने कहा मैॅ तुम जैसे पत्रकार को देख लूूॅगा। विजय राठौर बने किशोर न्याय बोर्ड के सदस्य नशे के कारोबारियों को 12-12 वर्ष का कारावास फ्रांस मे आयोजित साइकिल रेस को शुभेंद्र ने किया अपने नाम इधर बिजली की बढ़ रही परेशानी....... उधर नहीं रुक रही जेई की मनमानी  तो क्या राजस्व अधिकारियों के सानिध्य मे चल रहा अवैध कब्ज़ा मंत्रालय के आदेश को जिला प्रशाशन दिखा रहा ठेंगा मरीजों को निरोगी एवं सुखी बनाना डॉक्टर का कर्तव्य- कलेक्टर आशीष होंगे माधव सप्रे संस्थान द्वारा स्थापित डॉ लक्ष्मी नारायण पुरस्कार से सम्मानित

शहडोल मार्केट मे तहकला मचाने आया टीवीएस का इलेट्रिक स्कूटर

शहडोल मार्केट मे तहलका मचाने आया टीवीएस का इलेट्रिक स्कूटर

 

शहडोल। आज की मांग को देखते हुए टीवीएस मोटर्स कंपनी ने स्कूटर सिगमेंट में आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में उतारा है। जिसने मार्केट में आते ही काफी धूम मचा रखी है। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर आईक्यूब में आपको बेहतरीन रेंज के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा। आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार सेफ्टी, आकर्षक, कलर्स, फीचर्स देखने को मिल जाएगा।

 टीवीएस मोटर कंपनी के संभागीय मेन डीलर मनोज टीवीएस के डायरेक्टर राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता एव योगेश गुप्ता ने टीवीएस के आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर को मनोज टीवीएस शोरूम में लांच करते हुए टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर के खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आईक्यूब भारतीय बाजार में धूम मचा रहा है। मनोज गुप्ता ने बताया कि टीवीएस का यह स्कूटर तीन वैरियंट में उपलब्ध है। आईक्यूब इलेक्ट्रिक एस और आईक्यूब इलेक्ट्रिक एसटीडी जैसे ई-स्कूटर धांसू है।

टीवीएस का आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर

मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर मनोज गुप्ता ने बताया कि कंपनी ने जब इस नए मॉडल को लॉन्च किया तभी टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री ने सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शोरूम में प्रारंभ हो गई है। ग्राहक 999 रूपए देकर गाड़ी की बुकिंग करा सकते है। गाड़ी की बुकिंग के 40 दिन उपरांत गाड़ी की डिलेवरी दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि शोरूम में आकर्षक फाइनेंस की सुविधा कम डाउन पेमेंट में उपलब्ध हैं। टीवीएस के तीनों माडल सड़को में तेजी से दौड़ रहे हैं।

डिक्की में दो हेलमेट की जगह

मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर मनोज गुप्ता ने बताया कि कंपनी ने टीवीएस आईक्यूब की डिक्की को बड़ा बनाया है। इसमें दो हेलमेट आ सकते हैं। इसमें 32 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है। इस स्कूटर में आपको इंफोटेनमेंट भी मिलता है। आईक्यूब एस वैरिएंट में 100 किमी की रेंज मिलेगी, जबकि एसटी वैरिएंट 140 किमी की रेंज देगा।

चार कलर में आईक्यूब उपलब्ध

मनोज टीवीएस के डायरेक्टर राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता एव योगेश गुप्ता ने बताया कि टीवीएस आईक्यूब स्कूटर को कंपनी ने शानदार आकर्षक चार कलर्स में उतारा है। वहीं इसको 0-80% चार्ज होने में महज 4.5 घंटे का वक्त लगता है। यह फुल चार्ज होने पर ये ऑटोमेटिक पॉवर ऑफ कर देता है। उन्होंने बताया कि मनोज टीवीएस शोरूम में टीवीएस आईक्यूब स्कूटर उपलब्ध हैं। अतः आज ही अपनी इलेक्ट्रिक आईक्यूब स्कूटर की बुकिंग करा ले मौका छूट ना जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!