Logo
ब्रेकिंग
विकास रथ पहुंच रहा है गांव-गांव, आम लोगों को दे रहा है कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी नियमविरूद्ध हो रही चेकिग पर लगी रोक, थाना प्रभारी ने कहा मैॅ तुम जैसे पत्रकार को देख लूूॅगा। विजय राठौर बने किशोर न्याय बोर्ड के सदस्य नशे के कारोबारियों को 12-12 वर्ष का कारावास फ्रांस मे आयोजित साइकिल रेस को शुभेंद्र ने किया अपने नाम इधर बिजली की बढ़ रही परेशानी....... उधर नहीं रुक रही जेई की मनमानी  तो क्या राजस्व अधिकारियों के सानिध्य मे चल रहा अवैध कब्ज़ा मंत्रालय के आदेश को जिला प्रशाशन दिखा रहा ठेंगा मरीजों को निरोगी एवं सुखी बनाना डॉक्टर का कर्तव्य- कलेक्टर आशीष होंगे माधव सप्रे संस्थान द्वारा स्थापित डॉ लक्ष्मी नारायण पुरस्कार से सम्मानित

शहडोल:-बे मौसम बरसात में बहे मुन्ना भैया और मारपाची के अरमान

ब्रेकिंग न्यूज़?????

बे मौसम बरसात में बहे मुन्ना भैया और मारपाची के अरमान

डीपीसी की हुई नियुक्ति

शहडोल| वर्षो से डीपीसी सर्व शिक्षा अभियान की कुर्सी में काबिज मदन त्रिपाठी उर्फ मुन्नाभैया विधानसभा कोतमा को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र मरावी ने अथक प्रयासों से उनका स्थगन आदेश माननीय हाई कोर्ट से निरस्त कराया था फिर भी वह कुर्सी से जमे रहे । इसके बाद शासन की मंशा के अनुरूप डीपीसी का प्रभार जिला शिक्षा अधिकारी फूल सिंह मारपाची को प्राप्त हुआ।जनचर्चा के अनुसार रमसा वाले पांडेय जी डीपीसी एवं डीईओ आफिस चला रहे थे। डीईओ आफिस की तरह भृष्टाचार की सुरंग डीपीसी आफिस में भी खोदी जा रही थीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 शिक्षकों को सीएसी बनाने का ठेका भी लिया जा चुका था।

लेकिन जिस प्रकार बे मौसम की बरसात चल रही है।उसी कड़ी में राज्य शासन के आदेश क्र. 607 दिनांक 2 मई 2023 को उप सचिव मध्य प्रदेश शासन के आदेश के द्वारा शहडोल जिले के रिक्त डीपीसी सर्व शिक्षा अभियान के पद पर श्री अमर नाथ सिंह रीवा की पदस्थापना शहडोल जिले में कर दी गयी है। जिससे यह उम्मीद लगाई जाता है कि शायद यह जिला मुन्ना भैया कोतमा विधानसभा के प्रभाव से मुक्त हो सकेगा। साथ ही मारपाची डीईओ को भी एक प्रभार से मुक्ति मिलेगी।

लेकिन दोनों के अरमान बे मौसम बरसात में बह गए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!