Logo
ब्रेकिंग
विकास रथ पहुंच रहा है गांव-गांव, आम लोगों को दे रहा है कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी नियमविरूद्ध हो रही चेकिग पर लगी रोक, थाना प्रभारी ने कहा मैॅ तुम जैसे पत्रकार को देख लूूॅगा। विजय राठौर बने किशोर न्याय बोर्ड के सदस्य नशे के कारोबारियों को 12-12 वर्ष का कारावास फ्रांस मे आयोजित साइकिल रेस को शुभेंद्र ने किया अपने नाम इधर बिजली की बढ़ रही परेशानी....... उधर नहीं रुक रही जेई की मनमानी  तो क्या राजस्व अधिकारियों के सानिध्य मे चल रहा अवैध कब्ज़ा मंत्रालय के आदेश को जिला प्रशाशन दिखा रहा ठेंगा मरीजों को निरोगी एवं सुखी बनाना डॉक्टर का कर्तव्य- कलेक्टर आशीष होंगे माधव सप्रे संस्थान द्वारा स्थापित डॉ लक्ष्मी नारायण पुरस्कार से सम्मानित

संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का हुआ समापन

संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का हुआ समापन

सिटी डेस्क 

शहडोल|जिले के जयसिंहनगर अंतर्गत स्थानीय मां दुर्गा मंदिर में संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा के सातवें और अंतिम दिन सुदामा चरित्र के माध्यम से भक्तों के सामने दोस्ती की मिसाल पेश की और समाज में समानता का संदेश दिया। साथ ही भक्तों को बताया कि श्रीमद् भागवत कथा का सात दिनों तक श्रवण करने से जीव का उद्धार हो जाता है तो वहीं इसे कराने वाले भी पुण्य के भागी होते है। कथा के समापन के बाद भंडारे का आयोजन किया गया। भगवान श्रीकृष्ण के भजन से ओत – प्रोत नगरवासी कार्यक्रम के दौरान थिरकते नज़र आये।
कथा के अंतिम क्षणों में सर्वाधिक भीड़ देखने को मिली जहां हजारों लोगों ने अमृत कथा का रसपान किया, पूज्य आचार्य जी ने सात दिवसीय कथा प्रवचन में भक्तों को मनमोहक प्रसंग सुनाये । नवरात्रि के पावन पर्व पर सात दिवसीय संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा में पूज्य आचार्य श्री रविकृष्ण शास्त्री जी महाराज श्रीधाम वृन्दावन का सानिध्य प्राप्त हुआ ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!