Logo
ब्रेकिंग

शासन की कृपा से मुन्ना भैया जाएंगे अनूपपुर

शासन की कृपा से मुन्ना भैया जाएंगे अनूपपुर

शहडोल|शहडोल जिले में शिक्षा विभाग में 25 साल राज करने के बाद मुन्नाभैया विधानसभा कोतमा जो शासकीय नौकरी में रहते हुए पार्टी विशेष का प्रचार कर खुद को भावी विधायक बनने का सपना पाले हुए है।जिन्हें शहडोल जिला के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने अथक प्रयासों से हटाया था।परन्तु आज भी कलेक्ट्रेट परिक्रमा करते देखे जाते है। विभागीय जांच भी लंबित है। नए नए घोटालो की चर्चाएं रोज प्रकाश में आती है।परंतु जिला एवं संभाग प्रशासन की पूर्ण अनुकंपा उन पर बनी हुई है।

 सूत्रों के अनुसार अब मुन्ना भैया राज्य प्रशासन की अनुकम्पा से अपने अगले पड़ाव पर जल्द ही सहायक संचालक कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी अनूपपुर की शोभा बढ़ाने वाले है।

जनचर्चा के अनुसार जब से वह शहडोल डीपीसी पद से हटे है,कोतमा क्षेत्र में सूंदर कांड का पाठ बंद ही गया।भंडारे बन्द हो गए एवं खेल सामग्री तो मिलना ही बंद हो गयी है।

शासन ने जनता की मार्मिक अपील पर निर्णय लिया है कि विधायक बनने तक उन्हें अनूपपुर में पोस्टिंग दे दी जाय ताकि नजदीक रहकर शासकीय सेवा में रहते हुए अपने आप को भावी विधायक के रूप में प्रस्तुत करते रहे। जनचर्चा है कि इस सप्ताह आदेश जारी हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!