Logo
ब्रेकिंग
विकास रथ पहुंच रहा है गांव-गांव, आम लोगों को दे रहा है कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी नियमविरूद्ध हो रही चेकिग पर लगी रोक, थाना प्रभारी ने कहा मैॅ तुम जैसे पत्रकार को देख लूूॅगा। विजय राठौर बने किशोर न्याय बोर्ड के सदस्य नशे के कारोबारियों को 12-12 वर्ष का कारावास फ्रांस मे आयोजित साइकिल रेस को शुभेंद्र ने किया अपने नाम इधर बिजली की बढ़ रही परेशानी....... उधर नहीं रुक रही जेई की मनमानी  तो क्या राजस्व अधिकारियों के सानिध्य मे चल रहा अवैध कब्ज़ा मंत्रालय के आदेश को जिला प्रशाशन दिखा रहा ठेंगा मरीजों को निरोगी एवं सुखी बनाना डॉक्टर का कर्तव्य- कलेक्टर आशीष होंगे माधव सप्रे संस्थान द्वारा स्थापित डॉ लक्ष्मी नारायण पुरस्कार से सम्मानित

शासन की कृपा से मुन्ना भैया जाएंगे अनूपपुर

शासन की कृपा से मुन्ना भैया जाएंगे अनूपपुर

शहडोल|शहडोल जिले में शिक्षा विभाग में 25 साल राज करने के बाद मुन्नाभैया विधानसभा कोतमा जो शासकीय नौकरी में रहते हुए पार्टी विशेष का प्रचार कर खुद को भावी विधायक बनने का सपना पाले हुए है।जिन्हें शहडोल जिला के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने अथक प्रयासों से हटाया था।परन्तु आज भी कलेक्ट्रेट परिक्रमा करते देखे जाते है। विभागीय जांच भी लंबित है। नए नए घोटालो की चर्चाएं रोज प्रकाश में आती है।परंतु जिला एवं संभाग प्रशासन की पूर्ण अनुकंपा उन पर बनी हुई है।

 सूत्रों के अनुसार अब मुन्ना भैया राज्य प्रशासन की अनुकम्पा से अपने अगले पड़ाव पर जल्द ही सहायक संचालक कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी अनूपपुर की शोभा बढ़ाने वाले है।

जनचर्चा के अनुसार जब से वह शहडोल डीपीसी पद से हटे है,कोतमा क्षेत्र में सूंदर कांड का पाठ बंद ही गया।भंडारे बन्द हो गए एवं खेल सामग्री तो मिलना ही बंद हो गयी है।

शासन ने जनता की मार्मिक अपील पर निर्णय लिया है कि विधायक बनने तक उन्हें अनूपपुर में पोस्टिंग दे दी जाय ताकि नजदीक रहकर शासकीय सेवा में रहते हुए अपने आप को भावी विधायक के रूप में प्रस्तुत करते रहे। जनचर्चा है कि इस सप्ताह आदेश जारी हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!